A
Hindi News हरियाणा पहलवानों के समर्थन में बोले सत्यपाल मलिक- बृजभूषण को भी हटाएंगे, उनका समर्थन करने वालों को 2024 में हटाएंगे

पहलवानों के समर्थन में बोले सत्यपाल मलिक- बृजभूषण को भी हटाएंगे, उनका समर्थन करने वालों को 2024 में हटाएंगे

सोनीपत में आज पहलवानों के समर्थन में महापंचायत हुई जिसमें पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक भी पहुंचे थे। इस दौरान सत्यपाल मलिक ने कहा कि बृजभूषण को भी हटाएंगे और उनके साथ जो लोग खड़े हैं उन्हें भी 2024 में हटाएंगे।

Satyapal Malik- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक

हरियाणा के सोनीपत के गांव मुंडलाना में पहलवानों के समर्थन में सर्व जातीय महापंचायत हुई। इस महापंचायत में पहलवान बजरंग पुनिया, जयंत चौधरी के अलावा पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक भी पहुंचे थे। इस दौरान सत्यपाल सिंह ने मंच से कहा कि 28 मई को जो हमारी बेटियों के साथ हुआ उसको देखकर मन बहुत खराब हुआ। मलिके ने कहा कि बृजभूषण को भी हटाएंगे और उनका समर्थन करने वालों को 2024 में हटायेंगे।

"गांव- गांव में इनकी दुर्गति करेंगे"
पूर्व राज्यपाल ने सोनीपत में कहा कि आज यहां से जाकर राजस्थान में कूद जाऊंगा ताकि उनको वहां हराया जाए। पहलवानों को मेरा निवेदन कि वहां भी आएं। पहलवानों के साथ हम मिलकर खड़े हैं। गांव- गांव में इनकी दुर्गति करेंगे और घसीटा जाएगा। बेटियों का बदला लिया जाएगा। 

"40 जवानों की लाश पर खड़े होकर चुनाव लड़ा"
मलिक ने आगे कहा कि पुलवामा हमले में 40 जवानों की लाश पर खड़े होकर उन्होंने चुनाव लड़ा। मैंने मोदी को बोल दिया कि जवानों की शहादत में हमारी कमी रही थी। देश के एनएसए अजीत डोभाल ने भी मेरे से इस मामले में चुप रहने की बात कही। पाकिस्तान की तरफ इस मुद्दे को मोड़ दिया लेकिन जांच नहीं की। होम मिनिस्टरी ने जहाज नहीं दिए। 

"किसान आंदोलन के दौरान इस्तीफा जेब में रखकर मिला था"
सोनीपत में सर्व जातीय महापंचायत में सत्यपाल मलिक ने आगे कहा कि किसान आंदोलन के दौरान भी मैंने अपना इस्तीफा जेब में रख कर इनसे मिला था, लेकिन सरकार नहीं मानी। जिन कौमों से लड़ो उनको जान लो। हरियाणा वाले तो हर 6 महीने में लालकिले पर चढ़ाई कर देते थे। पहलवानों को समर्थन देते रहें, ये लोग माफी मांगकर इनकी मांगे मानेंगे। 

"एमएसपी गारंटी कानून पर आप लड़ाई लड़ो"
सत्यपाल मलिक ने कहा कि अग्निवीर को लाकर फौज को तो खत्म कर दिया। जात-पात की राजनीति पर मत जाना तो आप जीत जाओगे। एमएसपी के बिना किसानों का गुजारा नहीं हो सकता। एमएसपी गारंटी कानून पर आप लड़ाई लड़ो।

ये भी पढ़ें-

खड़ी बस में आकर घुसी दूसरी बस, बीच में फंसा रह गया शख्स; CCTV देखकर दहल जाएगा दिल 

बालासोर में ट्रेन हादसे की जगह फिर बनने लगा ट्रैक, अब ऐसा है मंजर