A
Hindi News हरियाणा यमुनानगर: नशेड़ी पति को नशे के लिए पत्नी ने नहीं दिए पैसे, पेट्रोल डालकर महिला को जिंदा जला दिया

यमुनानगर: नशेड़ी पति को नशे के लिए पत्नी ने नहीं दिए पैसे, पेट्रोल डालकर महिला को जिंदा जला दिया

यमुनानगर की रायपुर कॉलोनी में एक नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। महिला को पड़ोसियों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया जहां उसने दम तोड़ दिया। आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

woman burnt alive- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE नशेड़ी पति ने पत्नी को जिंदा जलाया

यमुनानगर की रायपुर कॉलोनी में पति का नशा पत्नी के लिए जानलेवा साबित हुआ है। खबर है कि नशे में धुत एक शख्स ने और नशा करने के लिए अपनी पत्नी से पैसे मांगे। जब उसकी पत्नी से पैसे देने से मना किया तो आरोपी शख्स ने महिला को जिंदा जला दिया। जब पड़ोसियों ने जलती महिला की चीखें सुनीं तो उसे बचाया और फौरन अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

पीजीआई पहुंचने से पहले महिला ने दम तोड़ा
बताया जा रहा है कि मृतक महिला का नाम सुल्ताना है और उसके आरोपी पति का नाम जुल्फान है। आरोपी जुल्फान स्मैक के नशे में था और अपनी पत्नी से नशा करने के लिए पैसे की मांग कर रहा था। लेकिन पत्नी ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो उसने चारपाई पर लेटी हुई पत्नी के ऊपर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया। महिला के चिल्लाने पर पड़ोसी आए और आनन-फानन में उसके घर पहुंचे। जैसे ही पड़ोसी उसके घर में घुसे तो अंदर का माजरा देखते ही होश उड़ गए। पड़ोसियों ने महिला को फौरन अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने हालात देखते हुए महिला को पीजीआई रेफर कर दिया। लेकिन इससे पहले कि वह पीजीआई पहुंच पाती, महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

2 घंटे की देरी से पहुंची पुलिस 
वहीं मृतक महिला रिश्तेदारों का कहना है कि वह 112 पुलिस को फोन करते रहे लेकिन पुलिस भी 2 घंटे देरी से पहुंची और मृतक महिला के पति को अपने साथ थाने ले गई। वहीं पर जब मीडिया कर्मियों ने थाने में जाकर इसके बारे में जानना चाहा तो थाने में बैठे पुलिस कर्मचारियों ने कहा कि एसएचओ अभी नहीं हैं और इस केस का आईओ अभी चंडीगढ़ में है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मृतक महिला के हैं 3 बच्चे
मृतक सुल्ताना  के रिश्तेदारों ने कहा कि सुल्ताना का पति जुल्फान अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। हमेशा नशे के लिए उससे पैसे मांगता रहता था। बताया जा रहा कि घटना के दौरान भी मृतिका का पत्ती जुल्फान उस समय भी नशे में था। बता दें कि महिला के 3 बच्चे हैं जो प्लाई फैक्ट्री में काम करके अपने घर का गुजारा चला रही थी। 

(रिपोर्ट- कुलवंत सिंह)

ये भी पढ़ें-

मिस्र में गीजा के पिरामिड देखने पहुंचे नरेंद्र मोदी, सामने आया VIDEO

तेज रफ्तार Lamborghini कार, साथ में बैठे यार और ऑटो में जा घुसी, इंजीनियर बुरी तरह घायल