A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मेरठ मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वॉर्ड से 2 महिलाओं समेत 9 फरार, 24 घंटे में दूसरी घटना

मेरठ मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वॉर्ड से 2 महिलाओं समेत 9 फरार, 24 घंटे में दूसरी घटना

मेरठ मेडिकल कॉलेज से कोरोना पॉजिटिव और संदिग्धों का भागना फिलहाल जारी है। पिछले 24 घंटों में इस मेडिकल कॉलेज से दूसरी बार लोगों के फरार होने की घटना सामने आई है।

<p>Coronavirus</p>- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus

मेरठ मेडिकल कॉलेज से कोरोना पॉजिटिव और संदिग्धों का भागना फिलहाल जारी है। पिछले 24 घंटों में इस मेडिकल कॉलेज से दूसरी बार लोगों के फरार होने की घटना सामने आई है। मंगलवार की रात मेडिकल कॉलेज में बने आईसोलेशन वॉर्ड से 9 लोग फरार हो गए। भागने वालों में 2 महिलाए भी शामिल हैं। बता दें कि मंगलवार को सुबह भी यहां से कारोना पॉजिटिव के भागने की खबर आई थी। फिलहाल इनका अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मेरठ के मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती 12 लोगों ने मंगलवार की रात फरार होने की कोशिश की थी। फरार हुए 12 में से 9 लोग भागने में कामयाब हो गए। जबकि 3 को मेडिकल के सुरक्षा में तैनात गॉर्ड ने पकड़ लिया। 24 घंटों के भीतर दूसरी वारदात सामने आने से सुरक्षा की पोल खुल गई है। मेडिकल कॉलेज के अनुसार भागने वाले सभी मरीजों की रिपोर्ट्स नेगेटिव आ चुकी थी। क्वारंटाइन करने के लिए सुभारती मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था। भागने वालों में दो महिलायें भी शामिल है।

कल फरार हुआ था जमाती 

मे‍रठ मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोविड-19 का पॉजिटिव मरीज सोमवार रात पहली मंजिल से कूदकर फरार हो गया थ। पुलिस और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम इस संक्रमित मरीज को खोजने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि यह मरीज तबलीगी जमात से जुड़ा है और निजामुद्दीन मरकज में इसने भाग लिया था। पूरे मेरठ में जगह-जगह पर चेकिंग की जा रही है, जबकि ग्रामीण क्षेत्रों में भी पुलिस ने सघन जांच अभियान चला रखा है। 

Latest India News