A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बंगाल के रास्ते भारत में घुसे JMB के 15 आतंकी, कुछ कश्मीर भी गए- कोलकाता पुलिस

बंगाल के रास्ते भारत में घुसे JMB के 15 आतंकी, कुछ कश्मीर भी गए- कोलकाता पुलिस

एसटीएफ अधिकारी ने बताया कि तीनों आतंकवादियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि जेएमबी के 10 संदिग्ध आतंकवादी ओडिशा, बिहार और जम्मू-कश्मीर के विभिन्न हिस्सों में चले गए हैं। 

15 JMB terrorists have entered India says Kolkata Police बंगाल के रास्ते भारत में घुसे JMB के 15 आतं- India TV Hindi Image Source : FILE बंगाल के रास्ते भारत में घुसे JMB के 15 आतंकी, कुछ कश्मीर भी गए- कोलकाता पुलिस

कोलकाता. जमात-उल-मुजाहिद्दीन बांग्लादेश (जेएमबी) के कम से कम 15 आतंकवादी इस साल की शुरुआत से पड़ोसी देश से पश्चिम बंगाल की सीमा में प्रवेश कर गए हैं और उनमें से 10 आतंकवादी जम्मू-कश्मीर सहित भारत के विभिन्न हिस्सों में चले गए हैं। कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

STF के अधिकारी के मुताबिक 15 में से शेष पांच आतंकवादी पश्चिम बंगाल में ही रुक गए, जिनमें से बांग्लादेशी मूल के तीन आतंकवादियों को रविवार को दक्षिण कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।

एसटीएफ अधिकारी ने बताया कि तीनों आतंकवादियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि जेएमबी के 10 संदिग्ध आतंकवादी ओडिशा, बिहार और जम्मू-कश्मीर के विभिन्न हिस्सों में चले गए हैं। बंगाल में मौजूद जेएमबी के शेख सकील और सलीम मुंशी की एसटीएफ को तलाश है। गिरफ्तार किए गए जेएमबी आतंकवादियों की पहचान नजीउर रहमान, रबीउल इस्लाम और साबिर के रूप में की गयी है, ये सभी जीवन यापन के लिए फल और मच्छरदानी बेचा करते थे।

Latest India News