A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हिमाचल प्रदेश: स्कूल के 158 बच्चे-टीचर-स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश: स्कूल के 158 बच्चे-टीचर-स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश के चंबा के एक बोर्डिंग स्कूल में 158 लोग (बच्चे, अध्यापक, स्टाफ) कोरोना संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है।

हिमाचल प्रदेश: स्कूल के 158 बच्चे-टीचर-स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कम- India TV Hindi Image Source : PTI/REPRESENTATIVE IMAGE हिमाचल प्रदेश: स्कूल के 158 बच्चे-टीचर-स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कम

हिमाचल प्रदेश। चंबा के एक बोर्डिंग स्कूल में 158 लोग (बच्चे, अध्यापक, स्टाफ) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। CMO चंबा ने सोमवार को बताया कि 'जो लोग नेगेटिव है, उनमें से कुछ लोग अपनी मर्जी से घर चले गए। संक्रमित लोगों को स्कूल के अंदर की आइसोलेट किया गया है। बाकी लोगों को क्वारंटीन की सुविधा दी जा रही है। दरअसल, सबसे पहले 29 मार्च को कोरोना का एक पॉजिटिव केस पाया गया है जिसके बाद कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की गई। 

कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के बाद 158 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से हड़कंप मच गया है। इन 158 कोरोना संक्रमित लोगों में छात्र, शिक्षक और स्टाफ शामिल हैं। चम्बा के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी (सीएमओ) डॉक्टर राजेश गुलेरी ने कहा कि 29 मार्च को एक पॉजिटिव केस आने के बाद कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की गई थी। जिसमें छात्र, शिक्षक और स्टाफ समेत 158 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को स्कूल कैंपस में आइसोलेट किया गया है।

हिमाचल प्रदेश के स्कूल 15 अप्रैल तक बंद

इससे पहले हिमाचल प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एहतियात के तौर पर हिमाचल में शैक्षणिक संस्थान 15 अप्रैल तक बंद कर दिए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी 8 अप्रैल को कोरोना वायरस और टीकाकरण से जुड़े मुद्दों पर मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे। ये बैठक शाम साढ़े छह बजे होगी। 

ये भी पढ़ें:

पंजाब के लुधियान में फैक्ट्री की छत गिरने से 3 की मौत, 7 घायल, बचाव कार्य जारी

दिलीप पाटिल हो सकते हैं महाराष्ट्र के नए गृहमंत्री, अनिल देशमुख ने दिया है त्यागपत्र

राहुल गांधी ने बच्चे को बताया कैसे उड़ाते हैं हवाई जहाज, पायलट बनना चाहता है बच्चा

...तो 3 महीने में सभी दिल्ली वालों को लगवा देंगे वैक्सीन, अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

Latest India News