A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हैदराबाद में 18 साल की लड़की से रेप, ऑटोरिक्शा ड्राइवर पर आरोप

हैदराबाद में 18 साल की लड़की से रेप, ऑटोरिक्शा ड्राइवर पर आरोप

हैदराबाद में 18 साल की लड़की ने ऑटोरिक्शा ड्राइवर पर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक 18 वर्षीय एक लड़की को एक ऑटोरिक्शा चालक ने अपनी दादी के घर ले जाने के बहाने कथित रूप से बलात्कार किया था।

18-year-old girl allegedly raped by autorickshaw driver in Hyderabad: Police- India TV Hindi 18-year-old girl allegedly raped by autorickshaw driver in Hyderabad: Police

हैदराबाद:  हैदराबाद में 18 साल की लड़की ने ऑटोरिक्शा ड्राइवर पर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक 18 वर्षीय एक लड़की को एक ऑटोरिक्शा चालक ने अपनी दादी के घर ले जाने के बहाने कथित रूप से बलात्कार किया था। जानकारी के मुताबिक लड़की और उसकी 10 साल की बहन 8 दिसंबर की रात अपनी दादी के घर जा रहे थे। इस दौरान वे रास्ता भटक गए। 

इसी दौरान एक शख्स ने इन लोगों को देखा और मदद की पेशकश की। वह इन दोनों को अपने घर ले गया जहां उसकी मां ने इन दोनों को वापस भेजने को कहा। इसके बाद उस शख्स के छोटे भाई जो कि ऑटोरिक्शा चलाता है, को उसकी मां ने कहा कि इन लड़कियों को इनकी दादी के घर तक छोड़ दो। ऑटोरिक्शा ड्राइवर दोनों को नामपल्ली इलाके में ले गया और जब पीड़िता के साथ रेप किया। पुलिस ने बताया कि 9 दिसंबर की सुबह फलकनुमा रेलवे स्टेशन के पास इन दोनों को छोड़कर वह फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Latest India News