A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्फ्यू तोड़कर घूम रहे 2 लोगों ने पुलिसवालों पर थूका, गिरफ्तारी के बाद भेजे गए जेल

कर्फ्यू तोड़कर घूम रहे 2 लोगों ने पुलिसवालों पर थूका, गिरफ्तारी के बाद भेजे गए जेल

संयोगितागंज पुलिस थाने के प्रभारी राजीव त्रिपाठी ने बुधवार को बताया कि सोमवार को दो लोग बिना मास्क लगाये शहर में मोटरसाइकिल पर घूम रहे थे।

Curfew Policeman, Indore Policemen, Madhya Pradesh Police, Indore Curfew- India TV Hindi मध्य प्रदेश के इंदौर में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से बदसलूकी की नई घटना सामने आई है। PTI Representational

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से बदसलूकी की नई घटना सामने आई है। कर्फ्यू तोड़कर शहर में घूमने का सबब पूछे जाने पर 2 लोगों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर कथित रूप से थूक दिया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों को एक स्थानीय अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। संयोगितागंज पुलिस थाने के प्रभारी राजीव त्रिपाठी ने बुधवार को बताया कि सोमवार को दो लोग बिना मास्क लगाये शहर में मोटरसाइकिल पर घूम रहे थे।

उन्होंने बताया कि छावनी चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोककर पूछा कि कर्फ्यू लगा होने के बावजूद वे घर से बाहर क्यों हैं? त्रिपाठी ने कहा, ‘पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों पर थूक दिया।’

थाना प्रभारी ने बताया कि इस वाकये के बाद गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जुजेर हुसैन जावदवाला (35) और मोइज अली जावदवाला (30) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 188 (किसी सरकारी अधिकारी का आदेश नहीं मानना), धारा 269 (ऐसा लापरवाही भरा काम करना जिससे किसी जानलेवा बीमारी का संक्रमण फैलने का खतरा हो) और अन्य सम्बद्ध प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

यह रिपोर्ट पुलिस के एक सहायक उपनिरीक्षक (ASI) की ओर से दर्ज कराई गई है। त्रिपाठी ने यह भी बताया कि शहर की एक अदालत ने दोनों की जमानत अर्जी खारिज दी, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। इंदौर कोरोना वायरस के प्रकोप से देश में सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में शामिल है। कोरोना वायरस के मामले सामने आने के बाद प्रशासन ने 25 मार्च से शहरी सीमा में कर्फ्यू लगा रखा है। (भाषा)

Latest India News