A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मालदा में 20 वर्षीय व्यक्ति की पीट- पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार

मालदा में 20 वर्षीय व्यक्ति की पीट- पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार

मोटरसाइकिल चुराने के आरोप में स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। मालदा के पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने कहा कि 20 वर्षीय सनाउल शेख की पीट- पीटकर हत्या करने के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

malda man beaten- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA मालदा में 20 वर्षीय व्यक्ति की पीट- पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार

मालदा। मोटरसाइकिल चुराने के आरोप में स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। उसका शव कोलकाता के अस्पताल से रविवार को यहां पहुंचने पर विरोध- प्रदर्शन शुरू हो गया। मालदा के पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने कहा कि 20 वर्षीय सनाउल शेख की पीट- पीटकर हत्या करने के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बैष्णबनगर बाजार में मोटरसाइकिल चुराते हुए पकड़े जाने के बाद कुछ स्थानीय लोगों ने कथित तौर पर शेख की पिटाई की। उन्होंने बताया कि हमले का कथित वीडियो वायरल हो गया जिसके आधार कुछ आरोपियों की पहचान हो सकी है।

शेख को पहले बेदराबाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उसे मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया। बाद में उसे कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन शनिवार को शेख की मौत हो गई। मालदा जिला परिषद् के वरिष्ठ पदाधिकारी चंदना सरकार ने कहा कि घटना को सांप्रदायिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए। 

Latest India News

Related Video