A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ITBP और CAF के 21 जवान अस्पताल में भर्ती, नॉन वेज खाने की वजह से हुई फूड प्वाइजनिंग

ITBP और CAF के 21 जवान अस्पताल में भर्ती, नॉन वेज खाने की वजह से हुई फूड प्वाइजनिंग

मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से जानकारी दी गई है कि, "मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने राजनांदगांव जिले  के मलैदा केम्प में आईटीबीपी व सीएएफ के 21 जवानों के फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित होने की जानकारी प्राप्त होते ही सभी जवानों के बेहतर इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया है।"

ITBP और CAF के 21 जवान अस्पताल में भर्ती, नॉन वेज खाने की वजह से हुई फूड प्वाइजनिंग- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ITBP और CAF के 21 जवान अस्पताल में भर्ती, नॉन वेज खाने की वजह से हुई फूड प्वाइजनिंग

रायपुर। छत्तीसगढ़ में राजनांदगांव जिले के मलैदा कैम्प में ITBP और CAF के 21 जवानों के फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित होने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार सभी जवानों ने खाने में नॉन वेज खाया था और उसकी वजह से उन्हें फूड प्वाइजिनिंग हो गई है। फिलहाल सभी को उपचार के लिए खैरागढ़ अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है। सभी जवानों को खतरे से बाहर बताया जा रहा है। इस खबर की पुष्टि खैरागढ़ BMO डॉक्टर विवेक बिसेन ने की है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यालय की तरफ से स्थानीय जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए गए हैं कि सभी जवानों के बेहतर उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित करें। मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से जानकारी दी गई है कि, "मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने राजनांदगांव जिले  के मलैदा केम्प में आईटीबीपी व सीएएफ के 21 जवानों के फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित होने की जानकारी प्राप्त होते ही सभी जवानों के बेहतर इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित करने जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया है।"

Latest India News