A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में हनीट्रैप रैकेट का पर्दाफाश, 251 मोबाइल कंपनी के मालिक समेत तीन गिरफ्तार

दिल्ली में हनीट्रैप रैकेट का पर्दाफाश, 251 मोबाइल कंपनी के मालिक समेत तीन गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने हाल ही में एक हनीट्रैप रैकेट का पर्दाफाश करते हुए गैंगरेप मामले को पैसे देकर खत्म करने का खुलासा किया है। इसमें एक चौंकाने वाली बात यह है कि इस केस में 251 मोबाइल कंपनी के मालिक मोहित गोयल को गैंगरेप के आरोपियों से पैसें वसूलते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया है।

<p>251 owner mohit goyal extortion from accused...- India TV Hindi 251 owner mohit goyal extortion from accused honeytrap

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने हाल ही में एक हनीट्रैप रैकेट का पर्दाफाश करते हुए गैंगरेप मामले को पैसे देकर खत्म करने का खुलासा किया है। इसमें एक चौंकाने वाली बात यह है कि इस केस में 251 मोबाइल कंपनी के मालिक मोहित गोयल को गैंगरेप के आरोपियों से पैसें वसूलते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया है। पुलिस ने बीते रविवार दिल्ली के सुभाष प्लेस के एक शॉपिंग मॉल से गैंगरेप की शिकायत करने वाली महिला, मोहित गोयल और उनके साथी विकास मित्तल को आरोपियों से पैसे लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा। (बिहार: NDA में टेंशन? RLSP के इफ्तार में शामिल नहीं हुए नीतीश, सुशील और LJP नेता )

शॉपिंग मॉल में गैंगरेप आरोपियों से पैसे लेते हुए महिला समेत तीन सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए। पुलिस को शक है कि मोहित गोयल अपने साथियों के साथ यह हाई प्रोफाइल हनीट्रैप रेकेट चलाता है। रैकेट में शामिल महिला अमीर कारोबारियों को फंसाती है और केस वापस लेने के नाम पर आरोपियों से पैसे लूटे जाते हैं। पुलिस ने शॉपिंग मॉल में लगे CCTV के फुटेज , 25 लाख की रकम और कई अन्य दस्तावेज जब्त कर लिए हैं और महिला से पूछताछ जारी है।

गैंगरेप के आरोपियों के परिवार वालों का कहना है कि पीड़िता अपने साथियों के साथ पैसों के लिए उन पर लगातार दबाव बना रही थी। मामले को खत्म करने के लिए आरोपी परिवार महिला को 2.5 करोड़ देने के लिए तैयार हो गए थे। पुलिस के अनुसार, गैंगरेप की शिकायत करने  वाली महिला ने अबतक आरोपी परिवार से 1.1 करोड़ रुपए लूटे हैं।

Latest India News