Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर में CRPF जवान ने...

जम्मू कश्मीर में CRPF जवान ने अपने 3 साथी जवानों को गोलियों से भूना

जम्मू कश्मीर के एक कैंप में बहस होने के बाद CRPF के एक जवान ने बुधवार को कथित तौर पर  अपने ही साथियों पर गोलियां चला दीं।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 21 Mar 2019, 6:50:27 IST

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के एक कैंप में बहस होने के बाद CRPF के एक जवान ने बुधवार को कथित तौर पर  अपने ही साथियों पर गोलियां चला दीं। अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इस घटना में 3 जवानों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि उधमपुर के बट्टल बलियान इलाके में CRPF की 187वें बटालियन शिविर में यह घटना रात लगभग दस बजे उस समय हुई जब कांस्टेबल अजित कुमार ने अपनी सर्विस राइफल से अपने 3 सहयोगियों पर गोली चला दी।

अधिकारियों ने बताया कि जवानों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही थी और इसी बीच अजित कुमार ने अपना आपा खोकर गोलियां चला दीं। इस गोलीबारी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 3 जवानों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके बाद कुमार ने खुद को भी गोली मार ली और उसे एक सैन्य अस्पताल में ले जाया गया। अधिकारियों ने बताया कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि कुमार उत्तर प्रदेश के कानपुर का रहने वाला है।

मृतकों की पहचान राजस्थान के रहने वाले हेड कांस्टेबल पोकरमाल आर., दिल्ली के योगेन्द्र शर्मा और हरियाणा के उमेद सिंह के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि ऐसा बताया जा रहा है कि जवानों के बीच विवाद होने के बाद गोली चलाई गई। CRPF और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन