A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हैदराबाद में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, विभिन्न हादसों में तीन लोगों की मौत

हैदराबाद में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त, विभिन्न हादसों में तीन लोगों की मौत

पिछले दो दिनों के दौरान हैदराबाद और तेलंगाना के अन्य हिस्सों में भारी बारिश से जुड़ी अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक बुजुर्ग महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

Hyaderabad rain- India TV Hindi Image Source : PTI Hyaderabad rain

हैदराबाद: पिछले दो दिनों के दौरान हैदराबाद और तेलंगाना के अन्य हिस्सों में भारी बारिश से जुड़ी अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक बुजुर्ग महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों के अनुसार मंगलवार की रात में नागोल में भारी बारिश के दौरान सड़क पार करते हुए 43 साल का एक व्यक्ति अपने रिश्तेदार के साथ उस वक्त एक खुले ड्रेन में गिर गया। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह व्यक्ति बह गया जबकि उसका रिश्तेदार बाहर आने में कामयाब रहा। पुलिस ने बताया कि बुधवार को शव बरामद किया गया। एक अन्य घटना में, बुधवार की रात में बहादुरपुरा में घर की दीवार गिरने से 65 साल की एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कोलकाता से ताल्लुक रखने वाले 23 साल के एक फिटनेस प्रशिक्षक की मंगलवार को माधापुर इलाके में बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। 

भारी बारिश के बाद, ग्रेटर हैदराबाद नगरपालिका (जीएचएमसी) ने गुरुवार को संक्रामक और मौसमी बीमारियों के प्रसार को रोकने के लिए फॉगिंग और जमे हुये पानी को हटाने सहित कई उपाय किए। भारी बारिश के कारण निचले इलाकों में कई जगहों पर पानी भर गया और यातायात प्रभावित हुआ।

Latest India News