A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन आतंकियों के 3 मददगार पकड़े गए

कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन आतंकियों के 3 मददगार पकड़े गए

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ मिलकर मंगलवार को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के पखेरपोरा इलाके में एक नाके पर से आतंकवादियों के तीन मददगारों को गिरफ्तार किया।

<p>कश्मीर में हिजबुल...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन आतंकियों के 3 मददगार पकड़े गए

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ मिलकर मंगलवार को मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के पखेरपोरा इलाके में एक नाके पर से आतंकवादियों के तीन मददगारों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान मेहराज उद-दिन कुमार, ताहिर कुमार (पखेरपोरा के दोनों निवासी) और तिलसरा के निवासी साहिल हुर्रा के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि तीनों के पास से एके -47 के 20 कारतूस, दो डेटोनेटर और हिजबुल मुजाहिदीन के 15 पोस्टर समेत हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। पुलिस ने कहा, "सभी बरामद सामग्री को उनकी भूमिका और आतंकी गतिविधियों में संलिप्तता की जांच के लिए केस रिकॉर्ड में ले लिया गया है। पिछले कुछ महीनों से वे इलाके में सक्रिय थे।"

पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, वे इलाके में सक्रिय हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों के लिए परविहन सहायता और आश्रय मुहैया कराने में शामिल थे। प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Latest India News