A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली मेट्रो की लिफ्ट में 1 घंटे तक फंसे रहे 3 यात्री, तकनीशियनों ने बाहर निकाला

दिल्ली मेट्रो की लिफ्ट में 1 घंटे तक फंसे रहे 3 यात्री, तकनीशियनों ने बाहर निकाला

मध्य दिल्ली के एक स्टेशन पर दिल्ली मेट्रो के एक इलेवेटर में शनिवार को तीन यात्री एक घंटे तक फंसे रहे, जिसके बाद तकनीशियनों ने गड़बड़ी को ठीक करके उसे फिर से चालू किया।

Delhi Metro- India TV Hindi Delhi Metro

नई दिल्ली: मध्य दिल्ली के एक स्टेशन पर दिल्ली मेट्रो के एक इलेवेटर में शनिवार को तीन यात्री एक घंटे तक फंसे रहे, जिसके बाद तकनीशियनों ने गड़बड़ी को ठीक करके उसे फिर से चालू किया। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने कहा किअधेड़ आयु वर्ग के तीन पुरुषों ने बाराखम्बा स्टेशन पर शाम लगभग पांच बजे भूतल से ऊपर जाने के लिए लिफ्ट का इस्तेमाल किया। जब केबल लिफ्ट को ऊपर ले जा रही थी तभी वह चरखी से फिसल गई, जिसके कारण लिफ्ट बीच में ही रुक गई।

डीएमआरसी के कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस के कार्यकारी निदेशक अनुज दयाल ने एक बयान में कहा, "मोटर गलती से जाम हो गया, जिसके बाद रखरखाव प्रभारी मौके पर पहुंचे और दरवाजा खोलकर यह सुनिश्चित किया कि अंदर फंसे लोगों को पानी और उचित हवा मिलती रहे।"

उन्होंने आगे कहा, "लिफ्ट को चालू किया गया और फंसे यात्रियों को सुरक्षित रूप से बाहर निकाला गया। दिल्ली दमकल विभाग के कर्मचारी और अन्य एजेंसिया भी मौके पर मदद के लिए मौजूद थीं।"

Latest India News