A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ट्रक में महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे 30 प्रवासियों को रोका गया, 1500 किमी कर चुके थे यात्रा

ट्रक में महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे 30 प्रवासियों को रोका गया, 1500 किमी कर चुके थे यात्रा

महाराष्ट्र से ट्रक में प्लास्टिक की एक बड़ी शीट के नीचे छुपकर उत्तर प्रदेश जा रहे कम से कम 30 प्रवासियों ने सभी चौकियों पर पुलिस को चकमा देते हुए 1,500 किमी यात्रा कर ली।

<p>30 migrants try to travel from Maharashtra to UP in...- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL IMAGE 30 migrants try to travel from Maharashtra to UP in truck; stopped after 1500-km journey

मुजफ्फरनगर: महाराष्ट्र से ट्रक में प्लास्टिक की एक बड़ी शीट के नीचे छुपकर उत्तर प्रदेश जा रहे कम से कम 30 प्रवासियों ने सभी चौकियों पर पुलिस को चकमा देते हुए 1,500 किमी यात्रा कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। लेकिन सोमवार की शाम को उनकी किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और तीन दिन की यात्रा के बाद खतौली कस्बे की पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि ट्रक तिरपाल से ढका था जिसे देख कर लग रहा था कि उसमें सब्जियां ले जाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि जांच करने पर पाया गया कि 30 में से नौ प्रवासी मजदूर मुजफ्फरनगर और बाकी अलीगढ़ जा रहे थे। पुलिस ने कहा कि मुजफ्फरनगर जाने वाले नौ श्रमिकों को लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन के आरोप में कार्रवाई के लिए रोक लिया गया जबकि बाकी को आगे की कार्रवाई के लिए अलीगढ़ भेज दिया गया था।

श्रमिकों ने कहा कि उन्हें लगता ​​है कि उन्हें रास्ते में विभिन्न चौकियों पर इसलिए नहीं रोका गया क्योंकि पुलिस को लगा कि ट्रक में सब्जियां ले जाई जा रही हैं।

Latest India News