A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान में सड़क हादसे में पांच की मौत, कार पिचकी गत्ते की तरह

राजस्थान में सड़क हादसे में पांच की मौत, कार पिचकी गत्ते की तरह

राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में दो परिवारों की 5 ज़िंदगियां नमक के ढेर के नीचे दफन हो गईं।

Road accident- India TV Hindi Road accident

राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में दो परिवारों की 5 ज़िंदगियां नमक के ढेर के नीचे दफन हो गईं। बताया जा रहा कि कार में सवार होकर 2 परिवार के 5 लोग घर से निकले थे तभी रास्ते में एक ट्रक से टक्कर हो गई। 41 टन नमक से लदा 18 पहिए का एक ट्रक कार पर पलट गया और कार में सवार पांच लोगों की मौक़े पर ही मृत्यु हो गई। कार में 3 युवक, एक महिला और 1 बच्चा था।

कई सौ किलो की बोरियां गिरने के बाद कार मानो किसी गत्ते की तरह पिचक गई। घटना स्थल को देखकर अंदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं कि अंदर बैठे हुए लोगों का क्या हाल हुआ होगा। हैरानी की बात ये है जब ये दर्दनाक हादसा हुआ तो वहां ज़्यादा लोग मौजूद नहीं थे इसीलिए किसी को भनक तक नहीं लगी की बोरियों के नीचे कोई कार भी हो सकती है। क्रेन के ज़रिए जब नमक की बोरियों को हटाया गया तो उसे देखकर लोग दंग रह गए। कार का पूरी तरह से कचूमर निकल गया। जब बोरियों को पूरी तरह से हटाया गया तो नमक के साथ सड़क पर बिखरा ख़ून देखकर लोग हैरान रह गए। 

जब लोगों ने कार के अंदर देखा... तो पता चला कि कार में 5 लोग मौजूद थे लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी और शवों की हालत ऐसी थी कि पहचानना तक मुश्किल था। 
जब पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि कार पर जयपुर का नंबर था। कार में सवार 5 लोग 2 परिवार के थे जो मालवीय नगर और लक्ष्मीनारायण पुरी के रहने वाले थे। हादसे में मारे गए एक युवक और युवती की 10 दिन बाद शादी होनी थी। दोनों की अभी कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी।

पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिवार से संपर्क करने की कोशिश में हैं।

Latest India News