A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में एक साथ 5 लोगों के शव बरामद, हफ्तेभर से बंद पड़ा था घर

दिल्ली में एक साथ 5 लोगों के शव बरामद, हफ्तेभर से बंद पड़ा था घर

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक ही घर में 5 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है

दिल्ली में एक साथ 5 लोगों के शव बरामद, हफ्तेभर से बंद पड़े घर में मिले शव- India TV Hindi दिल्ली में एक साथ 5 लोगों के शव बरामद, हफ्तेभर से बंद पड़े घर में मिले शव

नई दिल्ली। दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक ही घर में 5 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई है, पांचों शव एक ही परिवार के सदस्यों के बताए जा रहे हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक 6 महीने पहले घर में रहने आए 43 वर्षीय शंभूनाथ, उनकी पत्नी सुनीता, बेटे शिवम और सचिन तथा बेटी कोमल के शव मिले हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक पांचों शव हफ्तेभर से घर में पड़े हुए थे और जब पड़ोसियों को बदबू आई तो उन्होंने पुलिस को फोन किया। हफ्तेभर से घर बंद था और पुलिस ने जब ताला तोड़ा तो घर के अंदर 5 लोगों के शव  बरामद हुए। 

पुलिस ने बताया कि घर से बदबू आने की कॉल मिली थी जिसके बाद पुलिस आई और घर का ताला तोड़ा तो 5 लोगों के शव मिले। पुलिस के मुताबिक फिलहाल क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है और कमरे के अंदर से सभी तथ्यों को जुटाया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच के बाद पांचों शवों को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा जाएगा। पुलिस ने बताया कि इस मामले से जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है, पोस्ट मार्टम के बाद ही पता चलेगा कि मृत्यु कितने दिन पहले हुई थी। 

पुलिस ने यह भी बताया कि जिस घर से यह शव मिले हैं उसमें 2 कमरे हैं और एक कमरे में पती और पत्नी के शव पड़े हुए थे और दूसरे कमरे में बच्चों के शव थे।  पुलिस के मुताबिक इस मामले में सभी पहलुओं की जांच हो रही है, अभी यह नहीं कहा जा सकता कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का। पुलिस के मुताबिक घर का मुखिया रिक्शा चलाता था। 

 

Latest India News