A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बरेली में एक ही परिवार के 5 लोगों को हुआ कोरोना, नोएडा की सीजफायर कंपनी में काम करता है युवक

बरेली में एक ही परिवार के 5 लोगों को हुआ कोरोना, नोएडा की सीजफायर कंपनी में काम करता है युवक

नोएडा की सीजफायर फैक्ट्री में काम करने वाले युवक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद जांच में उसके परिवार के पांच सदस्य भी संक्रमित पाए गए हैं।

<p>Corona virus</p>- India TV Hindi Image Source : AP Corona virus

बरेली। नोएडा की सीजफायर फैक्ट्री में काम करने वाले युवक के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद जांच में उसके परिवार के पांच सदस्य भी संक्रमित पाए गए हैं। रिपोर्ट में युवक के माता-पिता,भाई-बहन और पत्नी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

बरेली के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा विनीत शुक्ला ने बताया कि आज सुबह आई रिपोर्ट के मुताबिक एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना पॉजिटिव है। डा शुक्ल ने बताया कि युवक के रिहायशी इलाके सुभाषनगर में एक किलोमीटर दायरे के सभी घरों में रहने वालों की जांच के लिये नौ टीमें लगाई गई हैं। कई घरों में लोगों की जांच की जा चुकी है। संक्रमित युवक के संपर्क में आने वालों की भी जांच होगी।

इसके अलावा बरेली रेलवे जंक्शन के आसपास, ओवरहेड वॉटर टैंक, सरन अस्पताल, मेंधांश हॉस्पिटल, एचडीएफसी बैंक, रामगंगा अस्पताल, इंदिरापुरम कॉलोनी, रामलीला ग्राउंड, पाराशरी हाउस गहन निगरानी में हैं। गौरतलब है कि दो दिन पहले नोएडा की सीजफायर उपकरण बनाने की फैक्ट्री में काम करने वाले व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने आनन-फानन में व्यक्ति के घर को सेनेटाइज किया था साथ ही क्षेत्र को भी सेनेटाइज किया गया था। 

Latest India News