A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 5 सबसे महंगी इंडियन वेडिंग जिनमें 500 करोड़ तक का आया खर्चा

5 सबसे महंगी इंडियन वेडिंग जिनमें 500 करोड़ तक का आया खर्चा

नई दिल्ली: पिछले सप्ताह केरल में बी रवि पिल्लई की बेटी आरथी पिल्लई और कोच्चि के रहने वाले आदित्य विष्णु की 26 नवम्बर को कोल्लम में शादी हुई। बी रवि पिल्लई आर पी ग्रुप्स के

5 सबसे महंगी इंडियन...- India TV Hindi 5 सबसे महंगी इंडियन वेडिंग जिनमें खर्च हुए करोड़ों

नई दिल्ली: पिछले सप्ताह केरल में बी रवि पिल्लई की बेटी आरथी पिल्लई और कोच्चि के रहने वाले आदित्य विष्णु की 26 नवम्बर को कोल्लम में शादी हुई। बी रवि पिल्लई आर पी ग्रुप्स के चैयरमेन और मेनेजिंग डाइरेक्टर होने के साथ-साथ केरल के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक है। उन्होंने अपनी बेटी की शादी को शानदार बनाने के लिए 55 करोड़ का खर्चा किया। इस विवाह समारोह को बॉलीवुड में रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म बाहुबली के प्रोडक्शन डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया गया था। आज हम आपको ऐसी ही कुछ महंगी शादियों के बारे में बताने जा रहे है जिसमें लोगों ने बेशुमार पैसा खर्च की और जो सबसे मंहगी शादियों में से एक कहलाई गई:

1. वनिशा मित्तल और अमित भाटिया की शादी: साल 2004 में हुई यह शादी सबसे मंहगी शादियों में से एक थी यह शादी स्टील किंग लक्ष्मी निवास मित्तल की बेटी वनिशा और इंवेस्टमेंट बैंकर अमित भाटिया की थी। इस शादी में करीब 220 करोड़ का खर्चा आया था। यह शादी फ्रांस में हुई थी। जिसमें बड़े-बड़े लोगों ने शिरकत की थी।

अगली स्लाइड में देखें और तस्वीरें:

Latest India News