A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गाजियाबाद में पांचवी मंजिल की बालकनी से गिरा बच्चा, 1 महीने में तीसरा बड़ा हादसा

गाजियाबाद में पांचवी मंजिल की बालकनी से गिरा बच्चा, 1 महीने में तीसरा बड़ा हादसा

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की के डब्ल्यू सृष्टि सोसाइटी में एक बार फिर वही हो गया, जिसने सबको हिला कर रख दिया है।

5 year old falls to death from fifth-floor balcony in...- India TV Hindi 5 year old falls to death from fifth-floor balcony in Ghaziabad

गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन की के डब्ल्यू सृष्टि सोसाइटी में एक बार फिर वही हो गया, जिसने सबको हिला कर रख दिया है। दरअसल इस सोसाइटी के पांचवें फ्लोर पर रहने वाले रविंद्र कुमार का 5 साल का मासूम बेटा रुद्रांश बालकनी से नीचे गिर गया।  (तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर साधा निशाना कहा, BJP से भी ज्यादा दोषी हैं )

हादसा उस समय हुआ जब रुद्रांश बालकनी में रखी हुई साइकिल पर चढ़कर बालकनी से नीचे झांक रहा था। और परिवार के लोग अंदर ही मौजूद थे। उसे अस्पताल ले जाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।  नर्सरी क्लास में पढ़ने वाले रुद्रांश की उम्र महज 5 साल थी। और आज ही उसके नर्सरी के एग्जाम खत्म हुए थे।  घटना के बाद परिवार के साथ-साथ पूरी सोसाइटी में मातम का माहौल है।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में पिछले महीने 3 ऐसे हादसे हुए, जिसमें बच्चे बालकनी से गिर गए। जयपुरिया सनराइज सोसाइटी में 4 साल की मासूम बच्ची 10वें फ्लोर से गिरी। और उसकी मौत हो गई। जयपुरिया सोसाइटी के पास ही शिप्रा कृष्णा विस्टा सोसाइटी के छठे फ्लोर से बच्चा गिरा।  और बाद में उसकी अस्पताल में मौत हो गई। यही नहीं, हाल ही में शिप्रा सनसिटी सोसाइटी में भी खुली बालकनी में जब बच्चा खेल रहा था, तो उस पर बंदर ने हमला कर दिया। और बच्चा नीचे आ गिरा। उसकी हालत अभी तक गंभीर बनी हुई है। और चौथा हादसा ये हुआ। जिसमें मासूम रुद्रांश बालकनी की लापरवाही की बलि चढ़ गया। 

Latest India News