A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हरियाणा में Coronavirus के 50 प्रतिशत मरीज ठीक हुए: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

हरियाणा में Coronavirus के 50 प्रतिशत मरीज ठीक हुए: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश के 50 प्रतिशत कोरोना संक्रमित ठीक हो चुके है, निश्चित रूप से हम कोरोना को हराने में कामयाब होंगे।

हरियाणा में Coronavirus के 50 प्रतिशत मरीज ठीक हुए: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE हरियाणा में Coronavirus के 50 प्रतिशत मरीज ठीक हुए: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला

जींद: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ राज्य सरकार प्रदेशवासियों के सहयोग से मजबूती से लड़ाई लड़ रही है, निश्चित रूप से इस लड़ाई में जीत हमारी होगी। यह बात उपमुख्यमंत्री ने स्थानीय लोक निर्माण विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जब देश में कोरोना वायरस के मामले आने शुरू हुए थे, उस समय हरियाणा देश में दूसरे या तीसरे स्थान पर था, लेकिन हमारे चिकित्सकों, सफाई कर्मियों, पुलिस कर्मियों की अदम्य सहास व कर्तव्य निष्ठा की बदौलत आज हम कोरोना वायरस पर लगाम लगाने में कामयाबी की ओर बढ़ रहे है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के 50 प्रतिशत कोरोना संक्रमित ठीक हो चुके है, निश्चित रूप से हम कोरोना को हराने में कामयाब होंगे, साथ ही उन्होंने प्रदेशवासियों का आह्वान किया कि वे इसी प्रकार से लॉकडाउन एवं सामाजिक दूरी का पालन कर कोरोना को हराने वाले इस अभियान में अपना सहयोग दें।

चौटाला ने भरोसा दिया कि किसानों को फसल बिक्री करने व खाद, बीज , दवाई व सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी उपलब्ध करवाने में किसी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जायेगी। 

Latest India News