A
Hindi News भारत राष्ट्रीय झारखंड के गढ़वा में खाई में जा गिरी बस, 6 की मौत व 39 घायल

झारखंड के गढ़वा में खाई में जा गिरी बस, 6 की मौत व 39 घायल

झारखंड के गढ़वा में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। छत्तीसगढ़ से गढ़वा आ रही है पॉपुलर बस अन्नराज घाटी की खाई में जा गिरी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है जबकि 39 घायल बताए जा रहे हैं।

झारखंड के गढ़वा में खाई में गिरी बस, 6 की मौत व 39 घायल- India TV Hindi झारखंड के गढ़वा में खाई में गिरी बस, 6 की मौत व 39 घायल

नई दिल्ली। झारखंड के गढ़वा में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। छत्तीसगढ़ से गढ़वा आ रही है पॉपुलर बस अन्नराज घाटी की खाई में जा गिरी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है जबकि 39 घायल बताए जा रहे हैं। अभी कई यात्री बस के नीचे दबे हुए हैं, जिन्हें बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बस में करीब 45 लोग सवार थे। गढ़वा के पास बस अचानक खाई में जा गिरी जिसमें बस में सवार छह लोगों की मौत हो गई जबकि 39 अन्य लोग घायल हो गए। खाई से लोगों को निकालने का बचाव अभियान जारी है। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इन दिनों देश के विभिन्न हिस्सों में हादसों हो रहे हैं। गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में 21 जून को एक निजी बस के एक गहरी खाई में गिरने से तीस लोगों की मौत हो गई थी। 

Latest India News