A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल में एक और कोरोना पॉजिटिव की मौत, 68 वर्षीय संक्रमित शख्स ने तोड़ा दम

केरल में एक और कोरोना पॉजिटिव की मौत, 68 वर्षीय संक्रमित शख्स ने तोड़ा दम

देश के दक्षिणी राज्य केरल से एक कोरोना पॉजिटिव की मौत की खबर है। यहां एक 68 वर्षीय शख्स की कारोना वायरस के चलते मौत हो गई।

<p>Coronavirus Deaths in kerala</p>- India TV Hindi Image Source : AP Coronavirus Deaths in kerala

देश के दक्षिणी राज्य केरल से एक कोरोना पॉजिटिव की मौत की खबर है। यहां एक 68 वर्षीय शख्स की कारोना वायरस के चलते मौत हो गई। इस शख्स की उम्र 68 वर्ष बताई जा रही है। इस व्यक्ति का करोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। बता दें कि देश में कोरोना वायरस के पहले तीन मामले केरल से ही सामने आए थे, लेकिन उन्हें ठीक कर दिया गया। लेकिन इसके बाद से देश में अब तक 1251 मामले सामने आए हैं और 32 लोगों की मौत हो चुकी हैं। 

केरल के तिरुअनंतपुरम के शासकीय मेडिकल कॉलेज के मेडिकल सुप्रिटेंडेंट ने बताया कि इस व्यक्ति का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया था। लेकिन आज सुबह इसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इसकी मौत किडनी फेल होने से हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा कल शाम जारी आंकड़ों के अनुसार केरल में कारोना वायरस के 202 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं इस वायरस के चलते 1 मौत हो गई है। 

पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 227 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जबकि पांच नए लोगों की मौत हुई। देश के भीतर कोरोना वायरस के मामलों की संख्या में 24 घंटों में यह सबसे ज्यादा बढ़ोतरी है। इससे पहले सरकार की तरफ से यह कहा गया कि भारत में अभी यह सामुदायिक संक्रमण के तीसरे चरण में नहीं पहुंचा है। सरकार ने यह भी कहा कि 21 दिन की लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने की तत्काल कोई योजना नहीं है जिसका सोमवार को छठा दिन है, वहीं भारतीय सेना ने अगले महीने संभावित आपातकाल की घोषणा के बारे में सोशल मीडिया पर जारी एक ‘फर्जी’ पोस्ट को खारिज कर दिया है। 

Latest India News