A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान: चुनावी साल में बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल, 81 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर

राजस्थान: चुनावी साल में बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल, 81 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर

राजस्थान सरकार के कार्मिक विभाग द्वारा जारी एक आदेश के मुताबिक, एनसी गोयल की सेवानिवृत्ति के बाद सरकार द्वारा डीबी गुप्ता को राज्य का नया मुख्य सचिव नियुक्त किए जाने के बाद कल रात यह सूची जारी की गई...

<p>representational image</p>- India TV Hindi representational image

जयपुर: राजस्थान सरकार ने एक प्रमुख प्रशासनिक फेरबदल में 15 जिला क्लेक्टर सहित 81 आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। राजस्थान सरकार के कार्मिक विभाग द्वारा जारी एक आदेश के मुताबिक, एनसी गोयल की सेवानिवृत्ति के बाद सरकार द्वारा डीबी गुप्ता को राज्य का नया मुख्य सचिव नियुक्त किए जाने के बाद कल रात यह सूची जारी की गई।

1983 बैच के आईएएस अधिकारी गुप्ता वित्त मंत्रालय में अतिरिक्त मुख्य सचिव, वित्त के पद पर तैनात थे।

फेरबदल में राजस्थान राज्य भंडारण निगम के एमडी राजहंस उपाध्याय को राजस्थान राज्य सड़क परिवहन निगम का एमडी बनाया गया है जबकि शहरी विकास और आवास विभाग में अतिरिक्त मुख्य सचिव मुकेश कुमार शर्मा को वित्त, आबकारी और काराधान में एसीएस बनाया गया है।

एसीएस रैंक के अधिकारी खेमराज चौधरी, जगदीश चंद्र मोहंती, रवि शंकर श्रीवास्तव, सुदर्शन सेठी, सुबोध अग्रवाल, पीके गोयल, जयपुर, उदयपुर और अजमेर के मंडलायुक्त और चुरू, सवाईमाधोपुर, बीकानेर, भरतपुर, राजसमंद, अजमेर, जैसलमेर, टोंक, कोटा, धोलपुर, भिलवाड़ा, अलवर, हनुमानगढ़, सिरोही और बूंदी के जिला क्लेक्टरों का भी तबादला कर दिया गया है। 

Latest India News