A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मणिपुर में भूस्खलन के कारण पांच बच्चों सहित 9 लोगों की मौत

मणिपुर में भूस्खलन के कारण पांच बच्चों सहित 9 लोगों की मौत

मणिपुर के तमेंगलोंग जिले में बुधवार को भूस्खलन की घटना में पांच बच्चों सहित नौ लोगों की मौत हो गई। राज्य आपदा प्रबंधन के अध्यक्ष अदिम पनमेई ने कहा कि मृतकों में तीन लड़कियां व दो लड़के हैं, जबकि दो और बच्चे लापता है।

<p>9 people including five children died due to landslides...- India TV Hindi 9 people including five children died due to landslides in Manipur

इंफाल: मणिपुर के तमेंगलोंग जिले में बुधवार को भूस्खलन की घटना में पांच बच्चों सहित नौ लोगों की मौत हो गई। राज्य आपदा प्रबंधन के अध्यक्ष अदिम पनमेई ने कहा कि मृतकों में तीन लड़कियां व दो लड़के हैं, जबकि दो और बच्चे लापता है। (डोनाल्ड ट्रंप ने डेविड हेल को अंडर सेक्रेटरी ऑफ स्टेट के लिए नामित किया )

पनमेई व उनकी टीम पुलिस व अग्निशमन कर्मियों के साथ दो लापता बच्चों की तलाश कर रही है, लेकिन जिला कलेक्टर रवींद्र सिंह ने कहा कि उनके जीवित होने की उम्मीद कम है। नागालैंड से लगा राष्ट्रीय राजमार्ग भी भारी बारिश की वजह से हुए भूस्खलन से क्षतिग्रस्त हुआ है।

मार्ग पर यातायात को रोका गया है। वहीं, एक अन्य घटना में एक मां व उसकी 9 साल की बेटी इरिल नदी में मंगलवार को तेज बहाव में बह गए थे।

 

Latest India News