A
Hindi News भारत राष्ट्रीय झारखंड में गोकशी के शक में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, 2 घायल

झारखंड में गोकशी के शक में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, 2 घायल

झारखंड के खूंटी जिले में भीड़ ने गोकशी के संदेह में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है।

Jharkhand: One killed, two critical over suspicion of cow slaughter | PTI Representational- India TV Hindi Jharkhand: One killed, two critical over suspicion of cow slaughter | PTI Representational

खूंटी: झारखंड के खूंटी जिले में भीड़ ने गोकशी के संदेह में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भीड़ ने गोकशी के शक में शारीरिक रूप से अक्षम एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी जबकि 2 अन्य को बुरी तरह से घायल कर दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि स्थानीय लोगों ने रविवार को कथित तौर पर कालांतस बारला, फागू कच्छप और फिलिप होरो को जलतांगा गांव में नदी के निकट मृत गाय के साथ देखा और उनकी पिटाई कर दी।

ग्रामीणों ने घेर लिया था थाना
पुलिस ने बताया कि इनमें से बारला की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई, जबकि बाकी दोनों का रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि 5 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। घटना के बाद ग्रामीणों ने हिरासत में लिए गए लोगों की रिहाई की मांग को लेकर कारा पुलिस थाने का घेराव किया। उप संभागीय पुलिस अधिकारी रुषभ ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि निर्दोष पाए जाने पर उन लोगों को छोड़ दिया जाएगा, जिसके बाद घेराव खत्म किया गया।

पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया
DIG अमोल वेनुकट होमकर ने बताया कि 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है और शुरुआती जांच में घटना में उनकी लिप्तता सामने आई है। पुलिस ने बताया कि पहचान करने की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल की जांच में पुलिस को वहां से मृत गाय नहीं मिली लेकिन भीड़ द्वारा लोगों को पीटने के सबूत जरूर मिले हैं। उन्होंने बताया कि अब तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। (भाषा)

Latest India News