A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र में कार पर गत्तों का ढेर गिरने से व्यक्ति की मौत

महाराष्ट्र में कार पर गत्तों का ढेर गिरने से व्यक्ति की मौत

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक पुल से गुजर रहे ट्रक के पलट जाने के बाद उस पर रखा गत्तों का ढेर नीचे से गुजर रही कार पर गिर गया, जिससे कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई

<p>महाराष्ट्र में कार...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE महाराष्ट्र में कार पर गत्तों का ढेर गिरने से व्यक्ति की मौत 

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक पुल से गुजर रहे ट्रक के पलट जाने के बाद उस पर रखा गत्तों का ढेर नीचे से गुजर रही कार पर गिर गया, जिससे कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार रात 10 बजे शहर की घोदबुंदेर सड़क पर वाघबिल नाका में हुई। उन्होंने बताया कि वाघबिल पुल पर एक ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट गया।

ठाणे आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि ट्रक पर लदा गत्तों का ढेर पुल के नीचे से गुजर रही कार पर गिर गया, जिससे कार की छत बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई। उन्होंने बताया कि कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। अभी तक उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। कार चला रहा 38 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कसारवाडावली पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए (लापरवाही के कारण मौत) और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।   

Latest India News