A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ऋषि कपूर के निधन पर राहुल गांधी ने जताया शोक, कहा-एक शानदार अभिनेता, जो हर पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक थे

ऋषि कपूर के निधन पर राहुल गांधी ने जताया शोक, कहा-एक शानदार अभिनेता, जो हर पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक थे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ऋषि कपूर के निधन पर दुख व्यक्त किया। राहुल गांधी ने लिखा कि ये हफ्ता भारतीय सिनेमा के लिए काफी दुख देने वाला है, एक और लिजेंड ऋषि कपूर आज हमारे बीच से चले गए।

A wonderful actor, with a huge fan following: Rahul gandhi on Rishi Kapoor- India TV Hindi A wonderful actor, with a huge fan following: Rahul gandhi on Rishi Kapoor

नई दिल्ली: दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का बीती रात निधन हो गया है। खराब तबीयत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ऋषि कपूर के निधन पर दुख व्यक्त किया। राहुल गांधी ने लिखा कि ये हफ्ता भारतीय सिनेमा के लिए काफी दुख देने वाला है, एक और लिजेंड ऋषि कपूर आज हमारे बीच से चले गए। एक शानदार अभिनेता, जो हर पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक थे।

बता दें कि ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में एडमिट थे। ऋषि के साथ उनकी पत्नी नीतू मौजूद थीं। ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि उनके भाई रणधीर कपूर ने की थी। 

रणधीर कपूर ने इंडिया टीवी से बातचीत में बताया था कि बीती शाम उनकी हालत बिगड़ी और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। दवाइयों की वजह से अभी वह बात करने की स्थिति में नहीं थे।

Latest India News