A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आप विधायक की कोविड-19 जांच निगेटिव, पूरी तरह ठीक होने पर दान देंगे प्लाज्मा

आप विधायक की कोविड-19 जांच निगेटिव, पूरी तरह ठीक होने पर दान देंगे प्लाज्मा

कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के हफ्तों बाद आम आदमी पार्टी के विधायक विशेष रवि ने रविवार को कहा कि उनकी सेहत में अब सुधार हो रहा है और उनकी जांच में अब संक्रमण नहीं मिला है।

<p>Aap MLA Vishesh Ravi</p>- India TV Hindi Image Source : FILE Aap MLA Vishesh Ravi

नयी दिल्ली। कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के हफ्तों बाद आम आदमी पार्टी के विधायक विशेष रवि ने रविवार को कहा कि उनकी सेहत में अब सुधार हो रहा है और उनकी जांच में अब संक्रमण नहीं मिला है। बीते 22 दोनों से घर पर पृथक-वास में रह रहे रवि ने कहा कि वह कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए प्लाज्मा दान देंगे। उन्होंने ट्वीट किया, “मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि 22 दिनों तक पृथक-वास में रहने के बाद मेरे कोरोना परीक्षण में अब संक्रमण नहीं मिला है। हालांकि मुझे अब भी हल्की खांसी है, इसलिए डॉक्टरों द्वारा दी गई सलाह के मुताबिक मैं कुछ और दिन आराम कर रहा हूं, मैं प्लाज्मा दान करने और काम पर लौटने के लिए तैयार रहूंगा।” 

रवि ने कहा, “दिल्ली सरकार की स्वास्थ्य देखभाल टीम बीते 22 दिनों से लगातार मेरे संपर्क में थी और नियमित समय पर उन्होंने घर का भी दौरा किया।” करोलबाग से विधायक रवि ने कहा कि 22 मई को उनकी फिर से जांच की गई थी और अगले दिन आई रिपोर्ट में संक्रमण नहीं मिला। उन्होंने कहा, “डॉक्टरों की सलाह पर, मैंने खुद को पृथक किया था और सभी एहतियात के साथ नियमित आहार ले रहा था। 22 मई को स्वास्थ्यकर्मियों ने मेरे नमूने लिए जिसमें संक्रमण नहीं मिला।”

गौतम ​बुद्ध नगर में सामने आए 21 नए मामले

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में कोरोना पॉजिटिव का मिलना लगातार जारी है। आज यहां कोरोना वायरस के 21 नए मरीज सामने आए हैं। नए मरीजों में से 11 ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी के हैं। वहीं नोएडा के सेक्टर 16ए में भी एक कंपनी से 7 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वहीं राहत की बात यह है कि आज 8 मरीज कोरोना वायरस को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज भी हुए हैं। इसके साथ ही नोएडा में अब तक 230 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं। ​इस समय जिले में 110 एक्टिव केस हैं। यहां अब तक 345 कोरोना के पॉजिटिव मिल चुके हैं। वहीं 5 लोगों की मौत हुई है। 

Latest India News