A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबरों पर अभिषेक मनु सिंघवी ने किया यह ट्वीट

राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबरों पर अभिषेक मनु सिंघवी ने किया यह ट्वीट

कांग्रेस में जारी आंतरिक कलह और महाराष्ट्र-हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबर है।

Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : FILE Rahul Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस में जारी आंतरिक कलह और महाराष्ट्र-हरियाणा में विधानसभा चुनाव के बीच पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह बैंकॉक या फिर कंबोडिया गए है। सूत्रों के हवाले से पहले खबर आई कि शनिवार को राहुल गांधी बैंकॉक के लिए विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट से रवाना हो गए। लेकिन, रविवार तक उनके कंबोडिया जाने की खबरें सामने आने लगीं। हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि राहुल गांधी किस वजह से विदेश गए हैं। 

ऐसे वक्त में जब दो सप्ताह बाद ही दो राज्यों में चुनाव हैं और कांग्रेस अंदरूनी जंग में उलझी हुई है, तब राहुल गांधी के विदेश जाने बैंकॉक जाने पर सवाल उठ रहे हैं। इससे पहले 2015 में भी उनके बैंकॉक जाने को लेकर सवाल खड़े किए गए थे। इतना ही नहीं, इसे लेकर अभी ट्विटर पर बैंकॉक टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। 

वहीं, इस सबके बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने एक ट्वीट किया। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “व्यक्तिगत चीजों को किसी व्यक्ति के सार्वजनिक जीवन के साथ नहीं मिलाया जाना चाहिए। हमें हर किसी को स्वतंत्रता और गोपनीयता की एक शाश्वत भावना से जोड़ने की आवश्यकता है। आखिरकार, यह एक प्रगतिशील और उदार लोकतंत्र का मूल और स्पष्ट सिद्धांत है।”

यह ट्वीट राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबरों और इससे जुड़े सवालों को लेकर एक सफाई के तौर पर था। क्योंकि, सिंघवी ने ट्वीट के साथ दो हैशटैग दिए एक राहुल गांधी और दूसरा बैंकॉक। वहीं, आपको बता दें कि महाराष्ट्र-हरियाणा दोनों ही राज्यों में कांग्रेस ने पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को स्टार प्रचारकों की सूची में भी शामिल किया है।

Latest India News