A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सपा नेता अबू आजमी को धमकी भरा फोन आया, पुलिस ने मामला दर्ज किया

सपा नेता अबू आजमी को धमकी भरा फोन आया, पुलिस ने मामला दर्ज किया

समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी के परिवार ने आरोप लगाया है कि उन्हें धमकी भरे फोन कॉल आये हैं। आजमी के बेटे की एक शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

abu azmi- India TV Hindi abu azmi

मुंबई: समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी के परिवार ने आरोप लगाया है कि उन्हें धमकी भरे फोन कॉल आये हैं। आजमी के बेटे की एक शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक एक धार्मिक संगठन का सदस्य होने का दावा करने वाले शख्स ने महाराष्ट्र के विधायक आजमी को कथित तौर पर पिछले कुछ दिन में चार से पांच बार फोन किया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र की सपा इकाई के प्रमुख के बेटे फरहान आजमी की शिकायत पर मंगलवार को आईपीसी के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। ये प्रावधान धार्मिक भावनाएं भड़काने के इरादे से जानबूझकर दुर्भावनापूर्ण कृत्य करना, शांति भंग की मंशा से इरादतन अपमान करना आदि से जुड़े हैं।

फरहान ने मुंबई पुलिस आयुक्त और संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) देवेन भारती को भी संबोधित अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि फोन करने वाले ने उन्हें और उनके परिवार को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि फोन करने वाले का पता लगाने के लिए प्रयास चल रहे हैं।

Latest India News