A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ABVP नेता का दावा- AIIMS में प्रियंका गांधी ने फेर लिया था हमसे मुंह, देखिए वीडियो

ABVP नेता का दावा- AIIMS में प्रियंका गांधी ने फेर लिया था हमसे मुंह, देखिए वीडियो

JNU में हुई हिंसा के बाद पूरे देश का सियासी माहौल हुआ गर्म है। JNU में रविवार शाम हुई हिंसा में JNUSU अध्यक्ष आइषी घोष सहित कई विद्यार्थियों को चोट आईं। घायलों में कई ABVP कार्यकर्ता भी शामिल हैं।

Priyanka Gandhi ABVP- India TV Hindi Image Source : INDIA TV (VIDEO GRAB) Video Grab

नई दिल्ली। JNU में हुई हिंसा के बाद पूरे देश का सियासी माहौल हुआ गर्म है। JNU में रविवार शाम हुई हिंसा में JNUSU अध्यक्ष आइषी घोष सहित कई विद्यार्थियों को चोट आईं। घायलों में कई ABVP कार्यकर्ता भी शामिल हैं। इस मद्दे पर पूरे में जगह-जगह चर्चाओं का दौर जारी है। इस मुद्दे पर गुरुवार को इंडिया टीवी के डिबेट शो कुरुक्षेत्र में चर्चा का आयोजन किया गया। 

डिबेट शो में एबीवीपी का पक्ष सिदार्थ यादव और कांग्रेस का पक्ष सलमान निजामी रख रहे थे। इस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस देखने को मिली। बहस के दौरान एबीवीपी नेता सिद्धार्थ यादव ने दावा किया कि AIIMS में घायल एबवीपी कार्यकर्ता को देख प्रियंका गांधी ने उनसे मुंह फेर लिया।

सिद्धार्थ यादव ने कहा, "मैं AIIMS में था 11 ABVP के कार्यकर्ता वहां पर थे, मैंने इसी फोन से ये वीडियो बनाई है, जब प्रियंका गांधी AIIMS में अपने डॉक्टरों की फौज लेकर के आईं। ABVP के कार्यकर्ता शिवम चौरसिया ने उनसे जाकर के कहा कि- मैम, मैं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से हूं। मुझे SFI और AISA के लोगों ने दौड़ा-दौडकर मारा, उनके गार्ड्स ने उनको पीछे किया और मुड़कर के चलीं गईं।"

इस दावे के बाद सिदार्थ यादव ने अपने मोबाइल से उस वीडियो को भी दिखाया जिसे वो AIIMS में प्रियंका गांधी की विजिट के दौरान का होने का दावा कर रहे हैं।

आप भी देखिए  वीडियो

Latest India News