A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोंकण के अंजर्ले बीच पर हादसा, पुणे के पर्यटकों का एक ग्रुप अरब सागर में डूबा

कोंकण के अंजर्ले बीच पर हादसा, पुणे के पर्यटकों का एक ग्रुप अरब सागर में डूबा

पुणे के पिकनिकर्स का एक समूह के 6 लोग अंजर्ले समुद्र तट से अरब सागर में डूब गए, जबकि तीन लोगों को स्थानीय लोगों द्वारा बचाया गया।

<p>कोंकण के अंजर्ले बीच...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE कोंकण के अंजर्ले बीच पर हादसा, पुणे के पर्यटकों का एक ग्रुप अरब सागर में डूबा

रत्नागिरी: पुणे के पिकनिकर्स का एक समूह के 6 लोग अंजर्ले समुद्र तट से अरब सागर में डूब गए, जबकि तीन लोगों को स्थानीय लोगों द्वारा बचाया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। यह घटना शुक्रवार सुबह लगभग 11.30 बजे हुई जब पुणे का एक 14 लोगों का समूह तटीय कोंकण क्षेत्र में अंजर्ले समुद्र तट पर गया। दापोली पुलिस स्टेशन के प्रमुख राजेंद्र पाटिल ने मीडियाकर्मियों को बताया, "पर्यटक यहां पिकनिक के लिए आए थे और उनमें से कुछ ने समुद्र के अंदर प्रवेश किया। कुछ समय बाद उनमें से छह लोगों ने मदद के लिए अलार्म बजाया, ताकि उनके साथी उनकी मदद कर सकें।"

स्थानीय ग्रामीणों ने मौके पर जाकर उनमें से तीन को बचा लिया, जबकि तीन अन्य अभी भी लापता थे, लेकिन कई घंटों के प्रयास के बाद उनके शव बरामद किए गए। पाटिल ने कहा कि मृतक की पहचान 24 वर्षीय मनोह गवांडे, 25 वर्षीय विकास श्रीवास्तव और 35 वर्षीय अक्षय रखलकर के रूप में हुई है।

बचाए गए लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर है, जबकि मृतक के परिवार से पुणे में संपर्क किया जा रहा है।

Latest India News