A
Hindi News भारत राष्ट्रीय UP बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या के आरोपी मनीष ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

UP बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव की हत्या के आरोपी मनीष ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

12 जून को उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की पहली अध्यक्ष दरवेश यादव के स्वागत समारोह के दौरान दीवानी परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दरवेश की हत्या के साथ वर्षों काम कर रहे उसके साथी अधिवक्ता मनीष ने ही की।

<p>up bar council president darvesh yadav murder case </p>- India TV Hindi up bar council president darvesh yadav murder case

आगरा: उत्तर प्रदेश बार काउंसिल अध्यक्ष दरवेश यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी एवं वकील मनीष शर्मा की गुरुग्राम में उपचार के 10वें दिन शनिवार को मौत हो गई। मनीष के परिजन और आगरा पुलिस ने उसकी मौत होने की पुष्टि की है।

मनीष के पिता रमेश बाबू शर्मा ने बताया कि शनिवार को इलाज के दौरान लगभग ढाई बजे उनके पुत्र को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अंत्येष्टि आगरा में होगी।

मनीष का इलाज गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा था। उसने दरवेश को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली थी। इसके बाद से ही उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। वह होश में नहीं आया था।

गौरतलब है कि 12 जून को उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की पहली अध्यक्ष दरवेश यादव के स्वागत समारोह के दौरान दीवानी परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दरवेश की हत्या के साथ वर्षों काम कर रहे उसके साथी अधिवक्ता मनीष ने ही की।

Latest India News