A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अगरतला-आनंद विहार: अपने पहले सफर में ही तीन घंटे की देरी से पहुंची राजधानी एक्सप्रेस

अगरतला-आनंद विहार: अपने पहले सफर में ही तीन घंटे की देरी से पहुंची राजधानी एक्सप्रेस

यह ट्रेन 3 घंटे 5 मिनट की देरी से दोपहर 2 बजकर 25 मिनट पर आनंद विहार पहुंची। अपने पहले सफर में ही देरी से पहुंचने पर यात्रियों को कुछ परेशानी जरूर हुई लेकिन अगरतला को राजधानी एक्सप्रेस से जोड़ने की खुशी भी दिखी।

Rajdhani express- India TV Hindi Rajdhani express

नई दिल्ली: अगरतला से आनंद विहार के बीच शुरू हुई राजधानी एक्सप्रेस अपने पहले सफर में ही तीन घंटे से ज्यादा की देरी से आनंद विहार स्टेशन पहुंची। 6 नवंबर को अगतला से शाम 6 बजकर 30 मिनट पर रवाना हुई इस ट्रेन को आज दिन में 11 बजकर 20 मिनट पर आनंद विहार पहुंचना था। लेकिन यह ट्रेन 3 घंटे 5 मिनट की देरी से दोपहर 2 बजकर 25 मिनट पर आनंद विहार पहुंची। अपने पहले सफर में ही देरी से पहुंचने पर यात्रियों को कुछ परेशानी जरूर हुई लेकिन अगरतला को राजधानी एक्सप्रेस से जोड़ने की खुशी भी दिखी। 

यह ट्रेन अपने निर्धारित समय पर अगरतला से रवाना हुई थी। भारतीय रेलवे की वेबसाइट के मुताबिक पाटलिपुत्र स्टेशन और कानपुर तक यह ट्रेन करीब 1 घंटे से ज्यादा की देरी से चल रही थी। लेकिन कानुपर से दिल्ली के बीच यह ट्रेन और ज्यादा लेट हो गई। नतीज यह हुआ किय ट्रेन 3 घंटे 5 मिनट के विलंब से आनंद विहार स्टेशन पर पहुंची। 

आपको बता दें इस ट्रेन को 28 अक्टूबर को अगरतला से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। यह एक औपचारिक उद्घाटन था जिसके बाद यात्रियों के साथ इस ट्रेन को 6 नवंबर को अगरतला से आनंद विहार के लिए रवाना किया गया। आपको बता दें कि असम का गुवाहाटी और डिब्रगढ़ के साथ ही इटानगर के बाद अगरतला राजधानी एक्सप्रेस से जुड़नेवाला पूर्वोत्तर भारत का चौथा शहर है।

Latest India News