A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जैश कर रहा है पुलवामा से भी बड़े हमले की तैयारी, सुरक्षा एजेंसियों ने किया अलर्ट: सूत्र

जैश कर रहा है पुलवामा से भी बड़े हमले की तैयारी, सुरक्षा एजेंसियों ने किया अलर्ट: सूत्र

सुरक्षा एजेंसियों ने जैश-ए-मोहम्मद के नजदीकी सोशल मीडिया ग्रुप पर एक मैसेज को डीकोड किया है जिसमें कहा गया है कि पुलवामा में 200 किलो का खिलौना था, अब 500 किलो के लिए तैयार रहें

Agencies have alerted security forces about fresh intercepts- India TV Hindi Agencies have alerted security forces about fresh intercepts on JeM planning more attacks like Pulwama, Sources Says

नई दिल्ली। पाकिस्तान का आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद पुलवामा से भी बड़े आतंकी हमले की तैयारी कर रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद जम्मू-कश्मीर के चौकिबाल और तंगधार रूट पर पुलवामा जैसे हमले की योजना बनाई है और आतंकियों ने इस फिदायीन हमले के लिए लिए हरे रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी को तैयार किया है। एजेंसियों ने इस इनपुट को लेकर सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है।

सुरक्षा एजेंसियों ने जैश-ए-मोहम्मद के नजदीकी सोशल मीडिया ग्रुप पर एक मैसेज को डीकोड किया है जिसमें कहा गया है कि पुलवामा में 200 किलो का खिलौना था, अब 500 किलो के लिए तैयार रहें, सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने खिलौना शब्द का इस्तेमाल विस्फोटक के लिए किया है।

सोशल मीडिया के मैसेज में चेतावनी दी गई है कि सुरक्षाबल कश्मीरियों को निशाना बनाना बंद करें, ‘यह लड़ाई हमारे और आपके बीच है, आओ हम आपसे लड़ने के लिए तैयार हैं’। संदेश में कहा गया है कि यह अभी सिर्फ शुरुआत है।

सूत्रों के मुताबिक लाइन ऑफ कंट्रोल पर घुसपैठ की गतिविधियां बढ़ी हैं, 5-6 आतंकवादियों का घुसपैठ के लिए तैयार बैठा है और गुरेज सेक्टर से लगे इलाकों में रास्ता साफ होने का इंतजार कर रहा है।

Latest India News