Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र के कृषि मंत्री पांडुरंग...

महाराष्ट्र के कृषि मंत्री पांडुरंग फुडंकर का कार्डियक अरेस्ट के कारण में हुआ निधन

महाराष्ट्र के कृषि मंत्री पांडुरंग फुंडकर का गुरुवार के दिन कार्डियक अरेस्ट के बाद यहां के एक स्थानीय अस्पताल में निधन हो गया।  

India TV News Desk
India TV News Desk 31 May 2018, 9:08:30 IST

मुंबई: महाराष्ट्र के कृषि मंत्री पांडुरंग फुंडकर का गुरुवार के दिन कार्डियक अरेस्ट के बाद यहां के एक स्थानीय अस्पताल में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि बुधवार रात वह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे लेकिन तबियत खराब हो जाने के कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
 
आधिकारिक सूत्रों ने आज इसकी जानकारी दी। वह 67 साल के थे। प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता को जुलाई 16 में प्रदेश की देवेंद्र फडणवीस सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल किया गया था।

श्री पांडुरंग के परिवार में उनकी धर्मपत्नी सुनीता व तीन सन्तानें वसुन्धरा, सागर व आकाश हैं। पांडुरंग का जन्म सन 1950 में बुलढाण में हुआ तहस और प्रारम्भिक शिक्षा दीक्षा भी वहीं से ली।

श्री पुंडलीक भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच बाला साहब ठाकरे जी के समय से ही एक सेतु का कार्य करते रहे और भाजपा की जड़ें जमाने मे सबसे अहम योगदान देते रहे। ये भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन