A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कैबिनेट विस्तार से पहले केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी का इस्तीफा,उमा भारती ने भी की इस्तीफे की पेशकश

कैबिनेट विस्तार से पहले केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी का इस्तीफा,उमा भारती ने भी की इस्तीफे की पेशकश

केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने इस्तीफा दे दिया है। राजीव प्रताप रूडी मोदी सरकार में कौशल विकास मंत्री थे। इसके इलावा जल संसाधन मंत्री उमा भारती और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने भी इस्तीफे की पेशकश कर दी है।

Rajiv Pratap Rudy- India TV Hindi Rajiv Pratap Rudy

नई दिल्ली: मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले कई मंत्रियों के इस्तीफे की खबर है। केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने इस्तीफा दे दिया है। राजीव प्रताप रूडी मोदी सरकार में कौशल विकास मंत्री थे। इसके इलावा जल संसाधन मंत्री उमा भारती और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने भी इस्तीफे की पेशकश कर दी है। सूत्रों के मुताबिक मोदी कैबिनेट में जो नए चेहरे शामिल हो सकते हैं उनमें सत्यपाल सिंह, बिहार से संतोष कुशवाहा, हेमंत विस्वा शर्मा, थंबीदुर्रई, एम वेणुगोपाल और  महेश गिरि के नाम है। बताया जा रहा है की कई मंत्रियों के विभागों में फेरबदल हो सकता है।

आपको बता दें कि राजीव प्रता रूडी को आज ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मुलाकात के लिए बुलाया था। माना जा रहा है कि राजीव प्रताप रुड़ी को संगठन में जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। उधर, पिछले दिनों लगातार रेल हादसों के बाद रेलमंत्री सुरेश प्रभु भी इस्तीफा दे चुके हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें इंतजार करने के लिए कहा है। गौरतलब है कि जल्द ही मोदी कैबिनेट का विस्तार होने जा रहा है। 

Latest India News