A
Hindi News भारत राष्ट्रीय AIIMS का डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, परिवार की भी होगी जांच: सूत्र

AIIMS का डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, परिवार की भी होगी जांच: सूत्र

दिल्ली में कोरोना वायरस के अबतक कुल 152 मामले सामने आ चुके हैं, हालांकि इनमें 6 लोग ऐसे भी हैं जो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं, लेकिन 2 लोगों की मौत भी हुई है।

<p>AIIMS doctor found Coronavirus positive sources says</p>- India TV Hindi AIIMS doctor found Coronavirus positive sources says

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है और सूत्रों से जानकारी मिली है कि दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान का एक डॉक्टर भी कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है। सूत्रों के मुताबिक डॉक्टर AIIMS के फिजियोलॉजी विभाग में कार्यरत है और उनके कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब उनके परिवार की भी जांच की जाएगी। 

दिल्ली में कोरोना वायरस के अबतक कुल 152 मामले सामने आ चुके हैं, हालांकि इनमें 6 लोग ऐसे भी हैं जो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं, लेकिन 2 लोगों की मौत भी हुई है। पिछले 2-3 दिन के दौरान दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। निजामुद्दीन मरकज में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों में कोरोना वायरस के ज्यादातर मामले देखने को मिले हैं। तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लोग दिल्ली से निकलकर देश के दूसरे हिस्सों में भी गए थे। 

देशभर में अबतक कोरोना वायरस के कुल 1965 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र, केरल और तमिलनाडू के हैं। इनके अलावा दिल्ली, कर्नाटक, गुजरात, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। 

Latest India News