Hindi News भारत राष्ट्रीय एयर इंडिया ने जम्मू कश्मीर का किराया 5000 रुपये सीमित किया, प्राइवेट कंपनियों ने किया कैंसिलेशन फ्री

एयर इंडिया ने जम्मू कश्मीर का किराया 5000 रुपये सीमित किया, प्राइवेट कंपनियों ने किया कैंसिलेशन फ्री

पाकिस्तान के साथ सीमा पर तनाव बढ़ने के बीच, कई एयरलाइंस ने सैन्य बलों तथा अन्य यात्रियों के लिए टिकट रद्दीकरण तथा पुन:बुकिंग शुल्क में पूरी छूट दी है।

<p>Air India</p>- India TV Hindi Air India

पाकिस्तान के साथ सीमा पर तनाव बढ़ने के बीच, कई एयरलाइंस ने सैन्य बलों तथा अन्य यात्रियों के लिए टिकट रद्दीकरण तथा पुन:बुकिंग शुल्क में पूरी छूट दी है। दोनों देशों में तनाव बढ़ने के कारण सरकार ने बुधवार को नयी दिल्ली के उत्तर में स्थित ज्यादातर हवाई अड्डों से वाणिज्यिक उड़ानों के संचालन पर रोक लगा दी थी। 

एयर इंडिया ने नयी दिल्ली से श्रीनगर, लेह और जम्मू जाने वाली उड़ानों के लिए किराया पांच हजार रुपये तय कर दिया है जबकि मार्च के पहले सप्ताह तक उड़ान का कार्यक्रम बदलने के शुल्क को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। इस बीच, सस्ती सेवा प्रदाता गो एयर ने कहा कि वह रक्षाकर्मियों को 15 मार्च तक मुफ्त में यात्रा कार्यक्रम बदलने और रद्दीकरण की सुविधा देगी। 

विस्तारा ने कहा कि वह अमृतसर, जम्मू, लेह या श्रीनगर से या इन शहरों के लिए 31 मार्च तक यात्रा हेतु बुक टिकटों के लिए पूरा पैसा वापस करेगी और टिकट रद्दीकरण के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

Latest India News