A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शिवसेना की धमकी- ‘मुंबई, पुणे एयरपोर्ट से नहीं उड़ने देंगे विमान’, Air India ने मांगी सुरक्षा

शिवसेना की धमकी- ‘मुंबई, पुणे एयरपोर्ट से नहीं उड़ने देंगे विमान’, Air India ने मांगी सुरक्षा

शिवसेना सांसदों द्वारा मुम्बई और पुणे हवाई अड्डों पर एयरलाइन का संचालन बाधित करने की कथित चेतावनी के बाद एयर इंडिया इन दोनों हवाई अड्डों पर अपने कर्मचारियों की सुरक्षा बढ़ा सकती है।

air india- India TV Hindi air india

नई दिल्ली: शिवसेना सांसदों द्वारा मुम्बई और पुणे हवाई अड्डों पर एयरलाइन का संचालन बाधित करने की कथित चेतावनी के बाद एयर इंडिया इन दोनों हवाई अड्डों पर अपने कर्मचारियों की सुरक्षा बढ़ा सकती है।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

एयर इंडिया के एक सूत्र ने कहा, हम मुम्बई और पुणे हवाई अड्डों पर उड़ान संचालन बाधित करने की चेतावनी के मद्देनजर इन हवाई अड्डों पर तैनात अपने कर्मचारियों की सुरक्षा बढ़ा रहे हैं।

सूत्र ने कहा कि एयर इंडिया के कर्मचारी की सुरक्षा सर्वोपरि है और वह इसको लेकर कोई खतरा नहीं मोल ले सकती। यह कदम इसलिए भी उठाने की संभावना है क्योंकि मुम्बई और पुणे हवाई अड्डों पर कुछ एयर इंडिया कर्मचारी संघ शिवसेना की ट्रेड यूनियन भारतीय कामगार संघ से सम्बद्ध हैं।

ये भी पढ़ें

शिवसेना सांसदों ने पार्टी सांसद रवींद्र गायकवाड के विमान सफर पर लगी रोक हटाने के संबंध में नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू से कोई भरोसा मिलने में असफल रहने के बाद महाराष्ट्र के दो प्रमुख हवाई अड्डों पर एयर इंडिया विमान का संचालन बाधित करने की चेतावनी दी है।

गायकवाड पर गत महीने एयरलाइन के एक अधिकारी को चप्पल से मारने का आरोप लगा था। गायकवाड ने घटना के बाद पहली बार इससे पहले दिन में लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा लिया।

Latest India News