A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रोते हुए राबड़ी के घर से बाहर जाती हुई नजर आईं तेज प्रताप की पत्नी एश्वर्या

रोते हुए राबड़ी के घर से बाहर जाती हुई नजर आईं तेज प्रताप की पत्नी एश्वर्या

लालू प्रसाद यादव की बहू एश्वर्या राय को अपनी सास राबड़ी देवी के घर से रोते हुए बाहर निकलते देखा गया है।

Aishwarya Rai wife of Tej Pratap leaves Rabri residence - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA Aishwarya Rai wife of Tej Pratap leaves Rabri residence 

पटना। लालू प्रसाद की पतोहू उनके आवास से पैदल बाहर निकली और रोते हुए बाहर में लगी अपने पिता की गाड़ी में बैठकर वहां से चली गई। तस्वीरों में साफ-साफ दिख रहा है कि किस तरह से एश्वर्या राय परेशान हैं और तमतमाई हुई बाहर निकल रही हैं। बता दें तेजप्रताप यादव से तलाक़ प्रकरण के बाद भी ऐश्वर्या  लगातार राबड़ी आवास में ही रह रही थी।
आज अचानक ऐश्वर्या राय अपने कुछ  सामानों के साथ राबड़ी आवास के बाहर खड़ी दिखीं। इसी दौरान उनके पिता की गाड़ी आई जिसमें बैठकर वे चली गई। 

ऐश्वर्या जिस वक्त राबड़ी आवास के बाहर खड़ी थी उनके साथ न तो उनके ससुराल का कोई अन्य सदस्य था और न ही कोई सुरक्षाकर्मी। इस दौरान उन्हें रोते हुए भी देखा गया। 
गौरतलब है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच ऱिश्ते खराब होने लगे थे। लेकिन बवाल उस वक्त शुरु हुआ जब तेजप्रताप के ओर कोर्ट में तलाक अर्जी डाली गई। तेजप्रताप ने अपनी पत्नी और ससुरालवालों पर कई गंभीर आरोप लगाए। 

तेजप्रताप ने कहा था कि उनकी पत्नी उन्हें अपने परिवार से अलग करना चाहती है। वहीं राजद के अंदर अपने पिता का कद बढ़वाना चाहती है। 
हालांकि लालू और चंद्रिका राय दोनो की ओर से तेजप्रताप को समझाने और मनाने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन वे नहीं माने। मामले बढ़ने और परिवार से दबाव बढ़ने के बाद तेजप्रताप घर छोड़कर चले गए थे। काफी दिनों तक उनका कोई अता-पता ही नहीं चल पा रहा था। वहीं पटना लौटने के बाद भी वे घर नहीं गए थे।

Latest India News