A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार किया

मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेता एजाज खान को गिरफ्तार किया

एजाज खान अरेस्टेड: धार्मिक भावनाएं भड़काने और लॉक डाउन के नियमों का पालन न करने का मामला मुंबई के खार पुलिस थाने में दर्ज हुआ है।

<p>फिल्म अभिनेता एजाज...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV फिल्म अभिनेता एजाज खान

एजाज खान अरेस्टेड: मुंबई पुलिस ने अभिनेता एजाज खान (Ajaz khan) को गिरफ्तार कर लिया है। एजाज खान के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने और लॉक डाउन के नियमों का पालन न करने का मामला मुंबई के खार पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। एजाज खान पर IPC की धारा 188, 153A, 121,117 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई पुलिस के अधिकारी ने कहा, “एजाज खान को सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास करने के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए और अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच जारी है।”

इससे पहले भी एजाज खान को गिरफ्तार किया जा चुका है। पिछले साल जुलाई महीने में एजाज खान को गिरफ्तार किया गया था। तब उनके खिलाफ धर्म के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने वाली आपत्तिजनक सामग्री के साथ वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने और बड़े पैमाने पर लोगों के बीच नफरत पैदा करने के लिए मामला दर्ज किया गया था। इसके अलावा उन्हें अक्टूबर, 2018 में एजाज खान को कथित तौर पर प्रतिबंधित नशीले पदार्थ के सेवन में गिरफ्तार किया गया था। 

Latest India News