A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इंडिया टीवी का अधूरा विडियो दिखाकर फैलाया जा रहा है झूठ

इंडिया टीवी का अधूरा विडियो दिखाकर फैलाया जा रहा है झूठ

आपके पास भी सोशल मीडिया के माध्यम से व्हाट्सएप को लेकर इंडिया टीवी का वीडियो पहुंचा होगा, विडियो व्हाट्सएप के बंद होने का डर दिखाया जा रहा है, यह भी कहा जा रहा है कि व्हाट्सएप को बंद होने से बचाने के लिए अपने साथ जुड़े लोगों को मैसेज फारवर्ड करें।

<p>ALERT: Doctored India TV video showing WhatsApp shutdown...- India TV Hindi ALERT: Doctored India TV video showing WhatsApp shutdown is fake

नई दिल्ली: आपके पास भी सोशल मीडिया के माध्यम से व्हाट्सएप को लेकर इंडिया टीवी का वीडियो पहुंचा होगा, विडियो व्हाट्सएप के बंद होने का डर दिखाया जा रहा है, यह भी कहा जा रहा है कि व्हाट्सएप को बंद होने से बचाने के लिए अपने साथ जुड़े लोगों को मैसेज फारवर्ड करें। दरअसल इंडिया टीवी के जिस वीडियो को दिखाकर झूठ फैलाया जा रहा है वह वीडियो अधूरा है, वीडियो में एडिटिंग करके सिर्फ वही हिस्सा दिखाया गया है जिसके बारे में व्हाट्सएप को लेकर सोशल मीडिया में झूठ बोला गया था।

इंडिया टीवी ने अपने पूरे वीडियो में व्हाट्सएप को लेकर फैलाए जा रहे झूठ पर पूरी रिपोर्ट दी थी। लेकिन सोशल मीडिया पर शरारती तत्वों ने इंडिया टीवी के वीडियो को एडिट करके फिर से झूठ फैलाना शुरू कर दिया। लेकिन सोशल मीडिया पर शरारती तत्वों ने इंडिया टीवी के वीडियो को एडिट करके फिर से झूठ फैलाना शुरू कर दिया।

इंडिया टीवी जनता से अपील करता है कि वह अधूरे वीडियो में फैलाए जा रहे झूठ पर ध्यान ने दें, अपने वीडियो से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ इंडिया टीवी कार्रवाई करेगा। इस खबर में नीचे पूरा वीडियो दिया गया है जिसमें इंडिया टीवी ने व्हाट्सएप को लेकर सोशल मीडिया पर फैलाए जा रहे झूठ के बारे में पूरी सच्चाई को बताया है।

Latest India News