A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गोवा में अकाउंटेंट भर्ती परीक्षा में सभी 8,000 उम्मीदवार फेल हुए

गोवा में अकाउंटेंट भर्ती परीक्षा में सभी 8,000 उम्मीदवार फेल हुए

गोवा सरकार में अकाउंटेट के 80 पदों के लिए भर्तियां निकाली गई थी और इस भर्ती परीक्षा में 8,000 उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया लेकिन इनमें से कोई भी इस परीक्षा में पास नहीं हो सका।

<p>All 8000 candidates fail test for accountant posts</p>- India TV Hindi All 8000 candidates fail test for accountant posts

पणजी: गोवा सरकार में अकाउंटेट के 80 पदों के लिए भर्तियां निकाली गई थी और इस भर्ती परीक्षा में 8,000 उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया लेकिन इनमें से कोई भी इस परीक्षा में पास नहीं हो सका। नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सभी स्नातक उम्मीदवारों को इस परीक्षा में पास करने के लिए 100 में से न्यूनतम 50 अंक लाने थे, लेकिन कोई भी यह अंक लाने में सक्षम नहीं रहा। (पीएम मोदी ने दी देशवासियों को ईद उल अज़हा की शुभकामनाएं )

गोवा के लेखा निदेशक ने कल एक अधिसूचना जारी करते हुए बताया था कि सात जनवरी को आयोजित इस प्रारंभिक परीक्षा में कोई भी उम्मीदवार सफल नहीं हो पाया। अधिकारी ने बताया कि कुल 100 अंकों की इस परीक्षा में अंग्रेजी, सामान्य ज्ञान और अकाउंट से संबंधित सवाल पूछे गए थे।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश महासचिव प्रदीप पडगांवकर ने परिणाम की घोषणा करने में हुई देरी की आलोचना करते हुए कहा कि गोवा विश्वविद्यालय और वाणिज्य कॉलेजों के लिए यह शर्म की बात है कि वहां से ऐसे स्नातक पास होकर निकल रहे हैं।

Latest India News