A
Hindi News भारत राष्ट्रीय झारखंड में सार्वजनिक स्थानों पर किसी भी प्रकार के तंबाकू उत्पाद खाने पर प्रतिबंध लगा

झारखंड में सार्वजनिक स्थानों पर किसी भी प्रकार के तंबाकू उत्पाद खाने पर प्रतिबंध लगा

झारखंड में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पूरे राज्य में सार्वजनिक स्थानों पर सभी प्रकार के तंबाकू उत्पादों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

All types of tobacco products banned in public places in Jharkhand- India TV Hindi Image Source : FILE All types of tobacco products banned in public places in Jharkhand

रांची: झारखंड में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पूरे राज्य में सार्वजनिक स्थानों पर किसी भी प्रकार के तंबाकू उत्पाद खाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। राज्य में स्वास्थ्य विभाग द्वारा बुधवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार यहां पिछले चौबीस घंटों में कोरोना वायरस संक्रमण के 56 नये मामले सामने आये हैं जिसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 1895 हो गयी है। राज्य में अब मरने वालों की संख्या दस हो गयी है। 

विभाग के आंकड़ों के अनुसार राज्य में 1895 संक्रमितों में से 1536 प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में वापस अपने घरों को लौटे हैं। इसमें कहा गया है कि राज्य के 1895 संक्रमितों में से 1151 अब तक ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं जबकि 734 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है। 

Latest India News