A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तबलीगी जमात पर अमर सिंह को आया गुस्सा, ट्वीट कर पीएम मोदी से बोले- करो कड़ी कार्रवाई

तबलीगी जमात पर अमर सिंह को आया गुस्सा, ट्वीट कर पीएम मोदी से बोले- करो कड़ी कार्रवाई

अमर सिंह ने कहा कि बीमारी मजहब देखकर हमला नहीं करती है। मैं #TablighiJamaat के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए गुहार लगाता हूंI

Amar Singh- India TV Hindi Image Source : ANI Amar Singh

नई दिल्ली. राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने तबलीगी जमात के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "बीमारी मजहब देखकर हमला नहीं करती है। मैं #TablighiJamaat के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए गुहार लगाता हूंI मैं सभी देशवासियों से विनती करता हूं कि कि वे सभी 5 अप्रैल रात 9:00 बजे दिया जलाके प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ #COVID2019 के खिलाफ इस जंग में अपने एक होने का एहसास बताएं।"

राज ठाकरे बोले- इनका इलाज करने की जरूरत नहीं है, बल्कि इन्हे गोली मार देनी चाहिए

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने तबलीग़ी जमात के लोगों की बदतमीजी पर विवादित बयान दे दिया है। शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस बारे में बात की है और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। राज ठाकरे ने कहा, मरकज में शामिल ऐसे लोगों की बदतमीजी बर्दाश्त करने के काबिल नहीं है इसलिए इनका इलाज करने की जरूरत नहीं है, बल्कि इन्हे गोली मार देनी चाहिए। इस दौरान राज ठाकरे ने थूक लगाकर वायरस फैलाने वालों को भी सख्त चेतावनी दी।

Latest India News