A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सिंगापुर से अमर सिंह ने कहा- टाइगर अभी जिंदा है

सिंगापुर से अमर सिंह ने कहा- टाइगर अभी जिंदा है

समाजवादी पार्टी (एसपी) के पूर्व कद्दावर नेता अमर सिंह का सिंगापुर में इलाज चल रहा है। अमर सिंह ने सोमवार को कहा कि उनकी मृत्यु होने की गलत खबरों को तेजी से फैलाया गया।

Amar Singh- India TV Hindi Amar Singh

समाजवादी पार्टी (एसपी) के पूर्व कद्दावर नेता अमर सिंह का सिंगापुर में इलाज चल रहा है। अमर सिंह ने सोमवार को कहा कि उनकी मृत्यु होने की गलत खबरों को तेजी से फैलाया गया। अमर सिंह ने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। मेरा इलाज चल रहा है और मैं जल्द स्वस्थ होकर वापस आप लोगों के बीच आऊंगा। उन्होनें कहा कि हमारे वो तमाम मित्र जो हमारी मृत्यु की कामना कर रहे है वो इस कामना को छोड़ दे। उन्होनें ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि टाइगर अभी जिंदा है। 

अमर सिंह ने कहा कि वीडियो में कहा कि मैं एकबार हवाई जहाज से गिर गया था तो भी मुझे यमराज ने स्वीकार नहीं किया। उन्होनें कहा कि झांसी में 10 साल पहले भी मेरे गुर्दे का प्रत्यारोपण हुआ लेकिन फिर भी मैं लौट कर आ गया। 12-13 दिन तक मिडल ईस्ट में वेंटिलेटर पर था वहां से लौट कर आ गया। उन्होनें कहा कि ऐसे तमाम अवसरों के मुकाबले अब तो मैं स्वस्थ हूं, हमारे डॉक्टर कहते है मेरा मस्तिष्क 10 साल के बच्चे से ज्यादा उर्वरक है।

Latest India News