A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अंबाला: मुलाना के सरपंच ने कश्‍मीरी छात्रों से 24 घंटे के अंदर मकान खाली करने को कहा

अंबाला: मुलाना के सरपंच ने कश्‍मीरी छात्रों से 24 घंटे के अंदर मकान खाली करने को कहा

हरियाणा में अंबाला की एक ग्राम पंचायत ने पुलवामा आतंकवादी हमले के आलोक में ग्रामीणों से किराये पर रह रहे कश्मीरी छात्रों से 24 घंटे के अंदर मकान खाली करवाने को कहा है।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

अंबाला: हरियाणा में अंबाला की एक ग्राम पंचायत ने पुलवामा आतंकवादी हमले के आलोक में ग्रामीणों से किराये पर रह रहे कश्मीरी छात्रों से 24 घंटे के अंदर मकान खाली करवाने को कहा है। सोशल मीडिया पर इस संबंध में एक वीडियो आया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद पांच-छह विद्यार्थियों को एम एम मुलाना विश्वविद्यालय में स्थानांतरित किया गया है।

इस वीडियो में मुलाना के ग्राम सरपंच नरेश राणा को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘‘ग्रामीणों से कश्मीरी विद्यार्थियों से मकान खाली करवाने को कहा गया है.... यदि ऐसा नहीं किया जाता है तो जिनके मकान में ऐसे विद्यार्थी रह रहें होंगे, उन्हें गद्दार समझा जाएगा।’’ ग्राम प्रधान का आरोप है कि कुछ कश्मीरी विद्यार्थी ‘‘संदिग्ध गतिविधियों’’ में शामिल हैं।

विश्वविद्यालय के एक न्यासी विशाल गर्ग ने बताया कि कुछ कश्मीरी विद्यार्थियों ने उनसे छात्रावास में ठहरने देने का अनुरोध किया था, उन्हें वहां ठहरा दिया गया है। इस बीच, पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Latest India News