A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य के बारे में दी जानकारी, कहा मुझे कोई बीमारी नहीं

गृह मंत्री अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य के बारे में दी जानकारी, कहा मुझे कोई बीमारी नहीं

अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर लगाई जा रही सभी अटकलों पर रोक लगाते हुए कहा है कि उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक है और उन्हें किसी तरह की बीमारी नहीं है।

Amit Shah health Dismisses Rumours News: Amit shah health update by home minister । अमित शाह ने अपने- India TV Hindi Image Source : PTI गृह मंत्री अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य के बारे में दी जानकारी, कहा मुझे कोई बीमारी नहीं

नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर लगाई जा रही सभी अटकलों पर रोक लगाते हुए कहा है कि उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक है और उन्हें किसी तरह की बीमारी नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाएं फैलाई हैं। यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है।"

उन्होंने आगे कहा कि देश इस समय कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ रहा है और देश के गृह मंत्री के नाते देर रात तक अपने कार्यों में व्यस्त रहने के कारण मैंने इस सब पर ध्यान नहीं दिया। जब यह मेरे संज्ञान में आया तो मैंने सोचा कि यह सभी लोग अपनी काल्पनिक सोच का आनंद लेते रहें, इसलिए मैंने कोई स्पष्टता नहीं की।

उन्होंने आगे कहा, "परंतु मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की, उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता। इसलिए मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है।"

अमित शाह ने आगे कहा कि हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक मजबूत करती है। इसलिए मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूं कि वो यह व्यर्थ की बातें छोड़कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी काम करेंगे।

Latest India News